एंटानो और हरिनी

Antano and Harini honoured by Ministry of Social Justice and
प्रश्न-हाल ही में एंटानो और हरिनी को किस मंत्रालय ने लोगों को उनके जीवन पथ को बदलने और कम समय में एक व्यक्तिगत विरासत बनाने में मदद करने हेतु सम्मानित किया है?
(a) वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय
(b) पेयजल एवं स्वच्छता मंत्रालय
(c) सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय
(d) कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय
उत्तर-(c)
संबंधित तथ्य
  • 16 मई, 2019 को प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार लिगेसी एक्सेलेरेटर्स एंटानो और हरिनी को सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है।
  • लोगों को उनके जीवन के पथ को बदलने और कम समय में एक व्यक्तिगत विरासत बनाने में मदद करने के लिए उन्हें मंत्रालय ने सम्मानित किया है।
  • एंटानो और हरिनी को उनकी टीम ऑफ एक्सीलेंस इंस्टॉलेशन स्पेशलिस्ट एंड चेंज एजेंट्स के साथ विभिन्न स्तरों पर कुछ अधिकारियों के साथ काम करने के लिए आमंत्रित किया गया था।
  • विगत 3 वर्षों से एंटानो और हरिनी द्वारा निर्देशित एक्सीलेंस इंस्टॉलेशन और चेंज एजेंट के 20 विशेषज्ञों को भी प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया।

लेखक-विजय प्रताप सिंह

संबंधित लिंक भी देखें…

http://www.uniindia.com/antano-and-harini-honored-by-ministry-of-social-justice-and-empowerment/newsvoir/news/1599503.html

https://www.business-standard.com/article/news-ani/antano-and-harini-honoured-by-ministry-of-social-justice-and-empowerment-119051600623_1.html

https://www.aninews.in/news/business/antano-and-harini-honoured-by-ministry-of-social-justice-and-empowerment20190516152310/